Follow Us:

धर्मशाला: डाढ में कार सवार दो युवकों से 1 किलो से अधिक चरस बरामद

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला पुलिस की टीम ने वीरवार रात को 1 किलो 166 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को पकड़ने में सफलता पाई है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 16 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इस दौरान पुलिस आरोपियों से ये पता लगाने का प्रयास करेगी की वे ये चरस की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था। वहीं, मामले में अन्य लोगों का खुलासा होने पर पुलिस उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

जानकारी के अनुसरा पुलिस ने वीरवार रात 8 बजे के करीब डाढ में एक ऑल्टो कार को तलाशी के लिए रोका जिसमें दो लोग सवार थे। दोनों लोगो कुल्लू नंबर की ऑल्टो कार से धर्मशाला की तरफ जा रहे थे । चेकिंग के दौरान पुलिस को कार के अंदर से 1 किलो 166 ग्राम चरस मिली। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक खुशहाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों का आज कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से दोनों आरोपियों को 16 अक्टूबर तक के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस गहन पूछताछ और जांच करने के बाद मामले में जुड़े और लोगों की खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करेगी।