Follow Us:

धर्मशाला नारकोटिक्स टीम ने 702 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्तियों को दबोचा

पी. चंद |

जिला चम्बा में  पुलिस को नशे के खिलाफ चलाए अपने अभियान में लगातार सफलता मिल रही है। पुलिस ने अपने इसी अभियान में चरस की एक  खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो धर्मशाला की टीम ने बीती शाम  को 702  ग्राम  चरस सहित दो व्यक्तियों  को दबोचा है। पुलिस टीम  को यह सफलता बालू  पुल पर लगाए नाके के दौरान मिली। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों  की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास से  702  ग्राम   चरस बरामद हुई। आरोपी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले  है ।

पुलिस ने चरस की खेप के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात की छानबीन करने में जुट गई है कि व्यक्ति इस चरस को कहां से लाये थे और इसे कहां ले जा रहा था। वहीं, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएचओ चम्बा प्रशांत ठाकुर  ने कहा कि शाम  को स्टेट नारकोटिक क्राइम कंट्रोल यूनिट धर्मशाला की टीम में 702  ग्राम चरस साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  उन्होंने बताया यह शख्स बालू  पुल के पास से जा रहे थे  और   पुलिस को जब शक पड़ा था। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से  702  ग्राम   चरस बरामद हुई है।  नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान पिछले कई सालों से जारी है और पुलिस अपना यह अभियान  आने वाले समय में भी  जारी रखेगी।