Follow Us:

मंडीः नशे में धुत्त होकर युवक नें गर्ल्स हॉस्टल में मचाया हुड़दंग

सचिन शर्मा, मंडी |

जिला मंडी में सुंदरनगर स्थित हिमाचल डेंटल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। मामला पिछले कल देर रात एक 19 साल के प्रवासी युवक नशे में चूर होकर सुरक्षाकर्मी और वार्डन की मौजूदगी में भी हॉस्टल के शौचालय में घुस गया। कॉलेज के सलाह स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा द्वारा महिला वार्डन को किसी अंजान व्यक्ति की मौजूदगी की जानकारी दी गई।

इस पर वार्डन द्वारा हास्टल में हर तरफ व्यक्ति को ढूंढना शुरू किया। इस पर हॉस्टल के शौचालय में किसी व्यक्ति की मौजूदगी होने का शक वार्डन को हुआ और उन्होंने शौचालय का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके उपरांत मामले की सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच अधिकारी हरीश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आरोपी झारखंड निवासी बंधनू को कड़ी मशक्कत के बाद शौचालय से बाहर निकाला गया।

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ में पाया गया कि आरोपी शराब के नशे में होने के बाद शौच करने गर्ल्स हॉस्टल के शौचालय में चला गया था, जिसका पता चलने के बाद उसमें बंद होने के बाहर नहीं निकल पाया। लेकिन इस प्रकार से डेंटल कॉलेज सुंदरनगर के प्रबंधन की गैर जिम्मेदाराना कार्यशैली ने छात्राओं की सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी है। हिमाचल डेंटल कॉलेज सुंदरनगर के प्रिंसिपल डॉ. राजन ने कहा कि वह अभी क्षेत्र से बाहर है। कॉलेज हॉस्टल में किसी व्यक्ति के घुसने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को दबोचा है।