Follow Us:

लड़ाई झगड़े के दौरान युवकों ने फाडे वार्ड पंच के कपड़े, गांव वासियों ने न्याय के लिए लगाई SP से गुहार

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला में बीते कल देर शाम को कजलोट गांव कैंट के कुछ लोगों द्वारा कजलोट गांव की महिला वार्ड पंच शैली के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट के दौरान झगड़ा कर रहे लोगों ने वार्ड पंच 1 के कपड़े तक फाड़ डाले। जिसको लेकर आज वार्ड पंच सहित गांव के लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन के समक्ष न्याय की गुहार लगाते हुए वार्ड पंच शैली ने कहा कि मारपीट करने वाले उक्त  लोग कजलोट गांव के ही है।  

शैली का कहना है कि विनोद (चंदू), राजेश सोनू,  राजेश राजा, अभिनव, अभिषेक, राजीव और मनोज ने मामूली कहासुनी के बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने आए लोगों पर भी इन युवकों ने हमला बोल दिया। झगड़े के दौरान गांव की अन्य महिलाओं को भी चोट पहुंचाई। शैली ने बताया कि इन युवकों द्वारा उन्हें पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इतना ही नहीं उक्त युवकों द्वारा हर आने-जाने वाली गांव की महिलाओं को अभद्र टिप्पणी करते हुए भी कई बार देखा गया है। गांव वासियों ने कांगड़ा पुलिस प्रमुख से गुहार लगाते हुए कहा कि इन शरारती तत्वों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

वहीं, एसपी विमुक्त रंजन ने कहा कि आज कजलोट से कुछ लोग द्वारा मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। लोगों का आरोप है कि कजलोट के लोग उनके साथ मारपीट करते है। मारपीट का मामला आज हमारे ध्यान में आया है। इस मामले पर जो भी कार्रवाई होगी पुलिस विभाग द्वारा की जाएगी।