Follow Us:

ईयर फोन लगाकर बाइक चला रहा था युवक, ट्रक की टक्कर से हुई मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पटना के बेगुसराय में तेघड़ा एनएच 28 चौक पर एक मोटर साइकिल सवार युवक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के क्रम में बेगूसराय ले जाने के दौरान घायल की मौत हो गई। मृतक ने घायल होने पर अपनी पत्नी को खुद से वीडियो कॉल किया और अपना हाल कैमरा पर दिखाते हुए कहा कि देखो मेरी क्या हालत हो गई है। ट्रक से ठोकर लगने के कारण मृतक का दोनों पैर टूट चुके थे और वह बुरी तरह से घायल हो चुका था। बताया जाता है कि मृतक ने ईयर फोन लगा रखा था, जिस कारण उसने ट्रक की आवाज नहीं सुनी। युवक के घायल होने की सूचना मिलने पर तेघड़ा पुलिस ने उसे इलाज के लिए तेघड़ा पीएचसी लाया, जहां से प्राथमिक उपचार कर बेगूसराय सदर अस्पताल ले जा रहा था। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

युवक की पहचान महनार निवासी जीवछ पंडित के पुत्र राजाराम पंडित के रूप में हुई है। युवक झारखंड के रामगढ़ में इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाता था। जानकारी मुताबिक उक्त युवक वीरपुर स्थित ससुराल अपने साले के श्राद्ध कर्म में जा रहा था। तभी एनएच 28 पर घटना घटी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त युवक अतरूआ की ओर से आ रहा था औक काफी तेज गति से बाइक चला रहा था और कान में ईयर फोन लगाए हुए था।

बाइक की गति इतनी तेज थी कि बेगूसराय की ओर मुड़ने में आधे सड़क पर चला गया तभी दलसिंहसराय की ओर से आ रही ट्रक ने युवक को रौंद दिया। युवक ने वीडियो कॉलिंग कर अपनी पत्नी को दी सूचना जिसके बाद वीरपुर से उसके ससुर सहित अन्य परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत की खबर के बाद बदहवास पत्नी भी पहुंची। मृतक की तीन वर्ष पूर्व ही वीरपुर निवासी सीताराम पंडित की पुत्री रेखा कुमारी के साथ हुई थी। साले की मौत एक सप्ताह पूर्व सड़क हादसे में ही हो गई थी इसलिए वह ससुराल जा रहा था तभी वह हादसे का शिकार हो गया। मृतक युवक के 7 माह की एक बेटी भी है।