Follow Us:

धर्मशाला: PNB सर्किल ऑफिस में लगी भीषण आग, लोगों में मची अफरा-तफरी

समाचार फर्स्ट |

धर्मशाला में उस समय लोगों में अफरा-तफरी मच गई जब पीएनबी सर्किल ऑफिस में अचानक भीषण आग लग गई। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। जब बिजली बोर्ड के सामने स्थित पीएनबी के सर्किल ऑफिस में लोगों ने धुंआ उठता देखा, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत अग्निशमन विभाग और बैंक अधिकारियों को दी।

जिसके बाद दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया। इस आगजनी में बैंक के जरुरी कागजात भी जल गए हैं। साथ लगते बैंक के दो एटीएम के भी आग की चपेट में आने से नुक्सान पहुंचा है। इसके अलावा गुरुकुल स्कूल के कुछ हिस्से को भी आग ने अपनी चपेट में लिया और स्कूल को भी नुक्सान हुआ है।

गनीमत यह रही कि समय पर अग्निशम की गाड़ियां पहुंच गई क्यूंकि यह स्थान हाइवे पर है जिस कारण गाड़ियों को पहुंचने में आसानी रही। जिस बिल्डिंग में आग लगी थी उसकी तीसरी मंजिल पर बैंक ऑफ़ पटियाला की ब्रांच भी है वह भी आग की चपेट में आ सकती थी।

आग कैसे लगी और इसमें कितना नुकसान हुआ है, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। आज सारे नुकसान का आंकलन किया जाएगा। आगजनी के दौरान अधिकारी उपायुक्त कांगड़ा और एसपी कांगड़ा भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने आगजनी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।