Follow Us:

नगरोटा-बगवां में हार्डवेयर की दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में एक दुकान में आग लगने की घटना सामने आई है। यहां नए बस अड्डे के पास शुक्रवार देर रात को हार्डवेयर की दुकान में आग लगने से अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस भीषण अग्निकांड में हार्डवेयर दुकान के मालिक दर्शन कुमार का करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसरा शुक्रवाद देर रात को नगरोटा बाजार में हार्डवेयर की दुकान में अचानक से आग लग गई। दुकान में आग लगता देख लोगों ने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। फायर विभाग ने करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था।

बता दें कि इसी दुकान में पिछले महीने भी आग लगी थी। उस समय दुकान में करीब 30 फीसदी सामान जलकर राख हो गया था। लेकिन इस बार लगी आग से सारा सामान जलकर राख हो गया है। दुकान मालिक का आरोप है कि किसी व्यक्ति ने जानबुझकर ये आग लगाई है। बरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।