Follow Us:

नौकरी का झांसा देकर 12 साल की लड़की से गैंगरेप

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू में उत्तराखंड की दो लड़कियों को नौकरी के नाम पर लेह ले जाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जबकि दूसरी को और ले जाया गया है, जिसका अभी तक कोई अता-पता नहीं है। दुष्कर्म की पीड़ित 12 साल की लड़की ने कुल्लू पहुंचकर सारे प्रकरण का खुलासा किया है।

3 युवकों ने रेप कर किया ट्रक चालक के हवाले

जानकारी के मुताबिक युवती ने कुल्लू में बाल कल्याण समिति में बताया कि 15 दिन पहले कुछ युवक उसके साथ एक अन्य लड़की को लेह में नौकरी देने के नाम पर लाए थे। लेह में उन्हें अलग-अलग कर दिया गया। जहां उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे एक ट्रक चालक के हवाले कर दिया। ट्रक चालक उसे जम्मू ले गया और वहां ट्रक चालक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। ट्रक चालक ने उसे जम्मू में पांच सौ रुपए देकर छोड़ दिया।

दूसरी लापता लड़की के बारे में लेह पुलिस को दी सूचना

बाल कल्याण समिति ने मामला महिला थाना कुल्लू में दर्ज करवाया है और पुलिस ने इसकी सूचना लेह पुलिस को भी दे दी है। जहां दूसरी बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई है। जिला बाल कल्याण अधिकारी विरेंद्र सिंह आर्य ने बताया कि पीड़िता विभाग की देखरेख में है। जब तक इस मामले की गुत्थी नहीं सुलझती, तब तक विभाग के संरक्षण में रहेगी। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि सारे प्रकरण की जांच की जाएगी। पीड़िता का मेडिकल करवाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।