Follow Us:

शिमला: गैंगस्टर दिलप्रीत का एक और साथी गिरफ्तार

पी. चंद |

गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ़ बाबा की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस की ओर से उससे जुड़े लोगों की धर पकड़ जारी है। बाबा की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने बद्दी से  एक और युवक को गिरफ्तार किया गया हैं। 3 को  हिरासत कर मोहाली में ले जाया गया। चारों आरोपियों से पूछताछ कर, मोहाली पुलिस करेगी कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान हो सकते हैं और भी बड़े खुलासे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को नंगल से दिलप्रीत के साथी अरुण कुमार उर्फ़ सन्नी की गिरफ्तारी के बाद आज बद्दी से छापेमारी के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के पहचान विपिन ठाकुर और हरविंदर सिंह हैप्पी के रूप में हुई है। गिरफ्तार किये गए दोनों लोगों पर दिलप्रीत को पनाह देने का आरोप है। इसके अलावा ये दोनों दिलप्रीत के लिए फिरौती की उगाही का काम भी करते थे।

पंजाब पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस ने इन दोनों को ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया है। स्टेट ऑपरेशन सेल के डीएसपी तेजिंदर सिंह ने बताया कि दिलप्रीत मामले में कल रात बद्दी से दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। ये दोनों दिलप्रीत के लिए बड़े बड़े उद्योगपतियों  से फिरौती कि उगाही का काम करते थे। फिलहाल मोहाली में दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने विपिन ठाकुर को बद्दी के नज़दीक एक प्राइवेट अस्पताल से गिरफ्तार किया है और हरविंदर सिंह हैप्पी को उसके घर से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इन दोनों को मोहाली ले गयी जहाँ इनसे पूछताछ की जा रही है जिसमे ये और भी खुलासे कर सकते हैं

 

बता दें कि विपिन ठाकुर और हरविंदर सिंह हैप्पी को पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है। जहाँ हरविंदर सिंह को जमानत मिल गई थी तो वहीँ  विपिन ठाकुर को पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोली चलने के मामले में हिरासत में लिया गया था जहाँ  पुलिस ने उससे एक हफ्ते की पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। जानकारी अनुसार विपिन ठाकुर और हरविंदर सिंह हैप्पी पर एक पत्रकार पर हमला करने का भी आरोप है।