Follow Us:

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कबूला जुर्म, कहा- मेरी ही गैंग के लोगों ने सिद्धू मूसेवाला को मारा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस पूछताछ में ये कबूल किया है कि हमारे ही गैंग के आदमी ने मूसेवाला को मरवाया है…

डेस्क |

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस पूछताछ में ये कबूल किया है कि हमारे ही गैंग के आदमी ने मूसेवाला को मरवाया है। इसके पिछे लॉरेंस बिश्नोई ने विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का हबाला दिया है। उसने कहा कि विक्की मिद्दुखेड़ा मेरा बड़ा भाई था और हमारे गैंग ने उसकी मौत का बदला लिया है। हालांकि पुलिस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि वह तो जेल में बंद है लेकिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या उसके गैंग के लोगों ने की है।

बता दें कि 29 मई रविवार को दिन दहाड़े सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार ने फेसबुक पर पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वहीं, अब लॉरेंस बिश्नोई के कबूलनामे से साफ हो गया है कि कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के अलावा उसके गैंग को बाहर से ऑपरेट कर रहे लोग इस हत्या में शामिल हैं।