Follow Us:

पांवटा साहिब के नामी होटल में बच्ची से दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

नवनीत बत्ता |

पांवटा साहिब के शमशेरपुर में स्थित मेजबान होटल में गत दिनों एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि होटल मालिक, संचालक, मैनेजर सहित कई अन्य गिरफ्तारियां शीघ्र हो सकती हैं। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने बच्ची की उम्र की शिनाख्त के लिए उसके स्कूल तथा पंचायत से सर्टिफिकेट ले लिया है।

जानकारी के अनुसार गत दिनों एक निजी बस का कंडक्टर एक बच्ची को लेकर मेजबान होटल में पहुंचा। जहां पर चंद रुपयों के लालच में होटल संचालक और मैनेजर ने सांठगांठ कर बिना एंट्री कर कमरा दे दिया जहां पर जबरन बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

मामले में पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है और होटल संचालकों से भी पूछताछ हुई है। जल्दी होटल संचालक मालिक मैनेजर को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। मामले की पुष्टि करते हुए सिरमौर महिला पुलिस थाना की ममता रघुवंशी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही कई और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।