Follow Us:

शिमला: गुड़िया न्याय मंच का हाईकोर्ट के बाहर मौन प्रदर्शन

पीं. चंद |

गुड़िया मर्डर मामले में जांच को लेकर CBI की तरफ से हो रही देरी से नाराज़ गुड़िया न्याय मंच अब सडको  पर उतर आया है । मंगलवार को गुड़िया न्याय मंच के सदस्यों ने हिमाचल हाई कोर्ट के बाहर मुंह पर काली पट्टी बांध कर प्रदर्शन किया और प्रदेश की बेटी के लिए न्याय की मांग उठाई। गुड़िया न्याय मंच के कार्यकर्त्ता काफी तादात में हाई कोर्ट के बाहर गेट के पास एकत्रित हुए और  मौन प्रदर्शन किया।

गुड़िया मामले में CBI बुधवार को हाई कोर्ट में अपनी स्टेटस रिपोर्ट पेश करने जा रही है।  जिसके चलते गुड़िया न्याय मंच CBI पर दवाब बनाना चाहती है ताकि CBI बुधवार को कोर्ट में गुडिया मामले में कोई बड़ा खुलासा करे।

गुड़िया न्याय मंच के अध्यक्ष विजेंदर मेहरा ने कहा है कि अभी तक सीबीआई की जांच भी संदेह के घेरे में है। उन्होंने कहा कि गुड़िया न्याय मंच ने शिमला उच्च न्यायालय के सामने मुंह पर काली पट्टी बांध  कर न्याय की मांग की है। उनका कहना है कि इतना लंबा समय बीत जाने के बाद भी सीबीआई अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। कोर्ट से भी लगातार सीबीआई को फटकार लगती रही है।

गुड़िया न्याय मंच ने कहा कि प्रदेश की बेटी के गुनहगार आज भी खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन सीबीआई के हाथ उन आरोपियों तक नहीं पहुंच पाए हैं। मंच ने दो टूक कहा कि इस मामले में सीबीआई जल्द कार्रवाई करे, और गुड़िया के असली गुनहगारों को गिरफ्तार करें।