Follow Us:

हमीरपुर: नशे में चूर हुए एक व्यक्ति ने एक पुलिसकर्मी के साथ-साथ एक युवक पर किया हमला, गिरफ्तार

कमल |

शराब के नशे में चूर हुए एक व्यक्ति ने एक पुलिसकर्मी के साथ-साथ एक युवक को तेजधार हथियार से घायल कर दिया। शाम करीब 6:00 बजे घटित हुई इस घटना से पूरे सुजानपुर शहर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। नशे में चूर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि सुजानपुर ग्राउंड में शाम को एक व्यक्ति तिलक राज निवासी बाजाहर पंचायत सचुही ने एकाएक लोगों को गाली गलौज करना शुरू कर दिया। सार्वजनिक स्थान पर लोगों को गालियां निकालता देख कुछ युवक उसे ऐसा ना करने को कहने लगे और देखते ही देखते उस स्थान पर भीड़ इकट्ठा होने शुरू हो गई। लेकिन जब यह युवक आपे से बाहर होने लगा तो वहां पर घूम रही सुजानपुर पुलिस के दो कर्मी मौके पर पहुंचे और उस युवक को स्थानीय युवकों की सहायता से पकड़ने का कार्य किया गया। उस नशे में चूर हुए युवक ने अपने बैग से तेज धार वाला एक हथियार निकाला और पकड़ने के आए पुलिस कर्मियों और स्थानीय युवकों पर हमला बोल दिया।

इस हमले में सुजानपुर पुलिस का एक कर्मी और सुजानपुर का एक युवक उसे तेजधार हथियार की चपेट में आ गया। तेजधार हथियार से उनके हाथ में कट लग गया जिन्हें मौके पर ही सुजानपुर स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। इसी बीच सुजानपुर थाना से अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में नशे में चूर हुए उस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना हाजिर किया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी श्याम लाल ने बताया शराब में चूर हुए एक व्यक्ति ने सार्वजनिक स्थान सुजानपुर मैदान में तेजधार हथियार से एक पुलिसकर्मी और एक स्थानीय युवक को घायल किया है। युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। युवक के पास से तेज धार हथियार भी बरामद हुआ है। युवक एक वाहन चालक बताया जा रहा है जिसका सुजानपुर पुलिस ने 2 दिन पहले ड्रिंक एंड ड्राइव का चालान किया था।