Follow Us:

हमीरपुर: नौकरी का झांसा देकर 60 लाख की ठगी करने वाली महिला को फिर पुलिस रिमांड पर भेजा

रमित शर्मा |

नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाली महिला को कोर्ट ने फिर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। इससे पहले महिला को 25 जनवरी को कोर्ट में पेस किया गया था जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। मंगलवार को तीन दिन को रिमांड खत्म होने के बाद महिला को फिर से हमीरपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने महिला को फिर से 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बता दें कि उपमंडल भोरंज के तहत आने वाली ग्राम पंचायत डाडू की एक महिला को पुलिस ने ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि महिला बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का झांसा देकर पैसे ठगती थी और कई युवाओं से 60 लाख के करीब रुपये ले लिए थे। भोरंज पुलिस ने 8 अगस्त 2019 को रविंद्र कुमार व अन्य युवाओं की ओर से सपना रानी पुत्री ज्ञान चंद गांव डाडू डा. बडोह तहसील भोरंज के खिलाफ धारा 420,34 आई पी सी के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने 25 जनवरी को महिला को शिमला से गिरफ्तार किया था। इस संबंध में एसएचओ भोरंज कुलवंत सिंह का कहना है कि महिला को पकड़ने के लिए पुलिस के दिनों से प्रयासरत थी लेकिन महिला पुलिस से छिपकर अपना पता हमेशा बदलती रहती थी महिला के खिलाफ कई लोगों ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।