Follow Us:

हमीरपुर: बोलेरो चालक ने स्कूटी सवार युवक पर किया दराट से हमला, घायल

कमल कृष्ण |

उपमंडल बड़सर के घोड़ी धबीरी कस्बे में मामूली बात को लेकर शुरू हुई कहासुनी जानलेवा हमले में बदल गई। आरोपी द्वारा युवक पर दराट से हमला कर दिया गया जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी चालक अशोक कुमार (20) पुत्र सीताराम तहसील घुमारवीं स्कूटी पर सवार होकर घोड़ी धबीरी से बिझड़ी की तरफ आ रहा था। धबीरी पुल पर पहुंचने पर उसने बोलेरो चालक चरणदास से  सड़क पर खड़ी गाड़ी साइड करने को कहा। गाड़ी साइड करने को लेकर दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई। हालांकि गाड़ी साइड में करने के बाद अशोक नें स्कूटी निकाल ली लेकिन बोलेरो चालक गाड़ी लेकर उसके पीछे भागा और चौकी गांव के नजदीक पास लेकर गाड़ी को रोड पर तिरछा खड़ा कर दिया।

आरोपों के मुताबिक गाड़ी से उतरते ही चरण दास नें अशोक कुमार को स्कूटी से नीचे खींचा। हाथापाई के दौरान गाड़ी की पिछली डिक्की से दरात निकालकर उस पर हमला कर दिया। अशोक कुमार के मुताबिक दराट के वार से  बचने के लिए उसने अपने हाथ को आगे किया जिससे उसे वाजु पर काफी चोटें आई हैं। इसके बाद चरण दास नें हाथों से  मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद अशोक कुमार नें चरणदास के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।