Follow Us:

जहरीली शराब मामला: हमीरपुर में भी पुलिस की छापेमारी, 500 पेटी देसी शराब बरामद

|

हमीरपुर में पुलिस की एसआईटी टीम ने शुक्रवार देर रात तक की गई कार्रवाई में 500 से ज्यादा देसी शराब की पेटियां बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि हमीरपुर शहर के लबलु और बोहनी गांव में भी देसी शराब की पेटियां बरामद हुई हैं। इसके साथ ही पनियाला जगह के पास भी 500 से ज्यादा देसी शराब की पेटियां पुलिस ने अपने कब्जे में ली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात पुलिस की एसआईटी टीम ने एक शराब के ठेकेदार को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ भी की थी। हालांकि, इस बाबत रात भर पुलिस अधिकारी  पुष्टि करने से बचते नजर आए। लेकिन जब इस मामले में एसपी हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा से फोन पर बात की गई तो उन्होंने इस मामले में कोई भी जानकारी देने से परहेज रखा। उन्होंने ये हवाला वाला दिया कि प्रदेश पुलिस एसआईटी के द्वारा ही यह सारा मामला देखा जा रहा है। इस मामले में कुछ भी बोलने के हक में नहीं है ।

वहीं, शहर में चर्चा है कि शराब के एक बड़े ठेकेदार का इसमें हाथ है और यह ठेकेदार राजनीतिक रसूख का बताया जा रहा है। इसके चलते आज दिन तक पुलिस ने भी उक्त ठेकेदार पर हाथ नहीं डाला ।

आपको बता दें कि मंडी जिला के सुंदरनगर में 7 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में प्रदेश पुलिस के द्वारा एसआईटी टीम गठित की गई है जिसके तहत ही हमीरपुर के विभिन्न क्षेत्रों में भी टीम के द्वारा देर रात्रि तक छापेमारी की गई है।