Follow Us:

हमीरपुर : मामूली कहासुनी को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

कमल कृष्ण |

सुजानपुर की ग्राम पंचायत पन्नोंह के भटेर गांव में एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां मामूली कहासुनी के बीच बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने मृतक के शव को नाले में दफना दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हमीरपुर रेनू शर्मा ने बताया कि मृतक गणेश कुमार (13) कक्षा नवमी का छात्र था। जो अपने भाई और पिताजी के साथ किराए के मकान में बीते 8 वर्षों से पंचायत पनोह के गांव भटेर में रह रहे थे। सोमवार सुबह 10:00 बजे के करीब जब इनके पिता जो दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करने के लिए घर से बाहर गए थे और दोनो भाई घर पर अकेले थे। इस दौरान दोनों भाइयों में बाजार से कोई सामान लाने को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान गणेश के बड़े भाई टेक बहादुर पुत्र जंग बहादुर ने अपना आपा खोते हुए गणेश के गले पर तेजधार हथियार से वार कर दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी युवक ने मृतक अपने छोटे भाई को वहां से उठाया और घर के पास एक नाले के नीचे उतर इसे वहां दफना दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और कार्रवाई करते हुए जहां आरोपी युवक जो मृतक का बड़ा भाई है उसे गिरफ्तार किया और नाले में उतर कर खुदाई करके शव भी बरामद किया है  पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।