Follow Us:

हमीरपुर: पुलिस टीम ने दिल्ली में दबिश देकर स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

कमल नाग |

हमीरपुर के अंतर्गत पड़ते भोरंज पुलिस ने रविवार शाम को दिल्ली से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी मूल रूप से नाजीरीया का रहने वाला है और मौजूदा समय नें वे नई दिल्ली के संतगढ़ में रह रहा है और वहीं से वे नशे की तस्करी भी कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के घर से साढ़े पांच लाख के करीब का चिट्टा बरामद किया है। उक्त आरोपी हमीरपुर में युवाओं को इस जानलेवा नशे की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने रविवार को इसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है और अब इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस को इस आरोपी की जानकारी 8 मार्च को पकड़े गए दो युवकों ने दी थी जिन्हें पुलिस ने चिट्टे सहित गिरफ्तार किया था। युवकों की सूचना के आधार पर पुलिस ने इस स्मैक तस्कर को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। पुलिस ने इसके लिए एक छह सदस्यों की टीम का गठन किया।

टीम में एसएचओ भोरंज कुलवंत सिंह, एएसआई अजैल सिंह, हेड कॉस्टेबल अरुण व सतिन्द्र तथा एसआईयू से हेड कॉन्स्टेबल नरेश व सन्नी को शामिल किया गया। इस टीम ने दिल्ली में डेरा जमाया और आरोपी के घर पर होने की सूचना मिलते ही रेड कर दी। पुलिस आरोपी को चिट्टे सहित रंगे हाथ पकड़ने में कामयाब हो गई। पुलिस ने आरोपी के पास से 90.5 ग्राम चिट्टा भी बरामद किया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके हमीरपुर ला रही है।