Follow Us:

हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थियों में ढाबे के बाहर पड़ा मिला ट्रक चलाक का शव, मामला दर्ज

कमल कृष्ण |

हमीरपुर के राष्ट्रीय राज्य मार्ग से 2 किलोमीटर दूर मानपुल गांव में वीरवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक ट्रक चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह एक ढाबे वाले ने यह शव देख कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन आरंभ कर दी। मृतक की पहचान  43 वर्षीय अजय कुमार पुत्र धर्म चंद गांव चलांगड़ दंगढ़ी क्षेत्र के तौर पर हुई है।

अजय कुमार बुधवार देर सायं ट्रक में इंटें लोड करके होशियारपुर से मानपुल पहुंचा था। जहां उसे यह इंटें उतारनी थी। बुधवार सांय मजदूरों ने इंटें उतारने से मना कर दिया और कहा कि वह लोग सुबह तड़के ही इंटें उतार देंगे। इस दौरान अजय वहीं सो गया। कुछ लोगों ने बताया कि रात के समय उसकी तबीयत खराब थी और वह उल्टियां मार रहा था और वहीं स्थित एक ढाबे के बाहर बैठा रहा। वीरवार सुबह जब ढाबे वाले उठे तो उन्हें अजय ढाबे के बाहर ही पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया जिन्होंने अजय की शिनाख्त की।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने बताया कि शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। राणा ने बताया कि मामला दर्ज करके आगे की छानबीन की जा रही है।