Follow Us:

हरियाणा: कोहरे की वजह से हाईवे पर टकराई 50 गाड़ियां, 8 लोगों की मौत

समाचार फर्स्ट |

हरियाणा में रोहतक-रेवाड़ी हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से एक फ्लाईओवर पर एक के बाद एक 50 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस घटना में 6 महिलाओं समेत कुल 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिसने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की वजह से हाइवे पर करीब दो किलोमीटर का जाम लग गया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सभी मृतक किरदोध गांव से हैं और ये लोग अपने किसी संबंधी के निधन पर शोक प्रकट करने जीप से दिल्ली के नजफगढ़ जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि जीप की पहले एक पिकअप वाहन से टक्कर हो गई और उसके बाद पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा उस वक्त हुआ जब झज्जर के बादली फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार से गाड़ियां दौड़ रही थी। एक गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकराई। उसके बाद कम विजिबिलिटी और रफ्तार की वजह से पीछे से आ रही गाड़ियां आपस में टकरा गई।  घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची और जाम खुलवाए।

हादसे के बाद हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ घायलों का हाल जानने के लिए झज्जर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 1-1 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की।