Follow Us:

ऊनाः गगरेट में 4 युवकों से हेरोइन बरामद

रविंदर, ऊना |

जिला ऊना के गगरेट में पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर 4 युवकों से हेरोइन बरामद की है। पहला मामले में गगरेट के आशादेवी के समीप पुलिस ने गश्त के दौरान गाड़ी में सवार तीन युवकों से हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार देर रात एक गाडी नंबर (HP-19B-7825) आशादेवी के समीप बने रेन शल्टर के पास सुनसान क्षेत्र में खडी थी। जैसे ही पुलिस की गाडी इस खड़ी गाड़ी के पास से गुजरी तो चालक ने गाड़ी को भगा लिया। पुलिस को इस गाड़ी पर शक हुआ और रोक कर इसकी तलाशी ली गई तो गाडी में सवार तीन युवको से 1.17 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है ।

दूसरे मामले में  पुलिस ने एक स्थानीय युवक से 5.08 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपी की पहचान नरेश कुमार निवासी गगरेट के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गगरेट में पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय एक युवक की पोलटेक्निकल कॉलेज के समीप तलाशी ली तो युवक से 5.08 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिस पर वह कोई संतोषजनक जवाब न दे पाया। एसपी कार्तिकेय गोकुल चंद्रन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।