Follow Us:

बिलासपुर में मंडी के युवक से 35.17 ग्राम हिरोइन बरामद

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर पुलिस की मुस्तैदी ने नशा तस्करों और नशे का सेवन करने वालों की कमर तोड़ना शुरू कर दी है। बिलासपुर पुलिस के एसआईयु टीम को गुरूवार तड़के करीब 6 बजे स्वारघाट में एक ओर बड़ी कामयाबी मिली है। एसआईयू टीम ने आज सुबह नेशनल हाइवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर अप्पर आरटीओ बैरियर दबाटा के समीप नाके के दौरान एचआरटीसी बस में बैठे एक युवक से 35.17 ग्राम हिरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस की एसआईयू तीन सदस्यी टीम ने स्वारघाट के अप्पर आरटीओ बैरियर के समीप नाका लगाया हुआ था और वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान सुबह करीब 6 बजे टीम ने एचआरटीसी की दिल्ली से मनाली जा रही बस को चेकिंग के लिए रोका तो बस की सीट नम्बर 39 पर बैठे युवक से टीम ने 35.17 ग्राम हिरोइन बरामद किया।

आरोपी युवक के पहचान विनोद कुमार 25 पुत्र वीरी सिंह निवासी सरकाघाट, जिला मंडी के रूप में हुई है। आरोपी युवक को एसआईयू टीम ने गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना स्वारघाट को सौंप दिया है। डीएसपी नैना देवी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ आगामी कार्रवाई की जा रही है।