Follow Us:

हिमाचल: सरकारी क्लर्क से पकड़ी 5 किलो चरस, 120 ग्राम हेरोइन के साथ 4 गिरफ्तार

बीरबल शर्मा |

मंडी जिले के करसोग उपमंडल में एक सरकारी क्लर्क से 5 किलो 554 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि एक टीम उपमंडल के पास कोटलू में तैनात थी। एक व्यक्ति जो नांज की तरफ जा रहा था जब उसे जांच के लिए संदेह के आधार पर रोका गया तो वह हड़बड़ा गया। उसके बैग की तलाशी ली तो उसके पास चरस का जखीरा मिला जो 5 किलो 554 ग्राम निकला।

इस मामले में ओम कृष्ण पुत्र प्रेम दास निवासी मलोग, डाकघर सराहन, तहसील करसोग जिला मंडी को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। पकड़ी गई मात्रा को काफी बड़ा माना जा रहा है और पुलिस के लिए यह एक बड़ी कामयाबी है।

इधर, पुलिस थाना बल्ह ने जब एक कार एचपी 11 बी-1200 की तलाशी ली तो उसमें सवार चार लोगों के पास 120 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। पुलिस के अनुसार इनकी पहचान विक्रांत गुलेरिया पुत्र नरेंद्र सिंह भंगरोटू , बल्ह, हरिंद्र सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी भरजाणू तहसील सुंदरनगर, जसबीर कुमार पुत्र राम कृष्ण गांव जरल सुंदरनगर तथा घनश्याम पुत्र संत राम निवासी तलवाली सुंदरनगर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।