Follow Us:

हिमाचल: बंजार में 1 किलो से अधिक चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

पी.चंद |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कुल्लू पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने नाके के दौरान एक किलो 23 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी की पहचान दीप कुमार (36) निवासी मडियाली डाकघर और तहसील नैना देवी जिला बिलासपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बंजार की टीम ने एसएचओ राम लाल के नेतृत्व में फागू पुल के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान रात को करीब डेढ़ बजे के करीब पुलिस ने वहां से गुजर रहे एक वाहन नंबर सीएच 01 एइ 5100 फोर्ड फिगो में बैठे चालक को तलाशी के लिए रोका। पुलिस को देखकर चालक हड़बड़ा गया जिस पर पुलिस को शक हुआ। तलाशी लेने पर चालक दीप कुमार से एक किलो 23 ग्राम चरस बरामद हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि चरस तस्करी में पकड़े गए आरोपित से कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपी से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह यह चरस की खेप कहां से लाया था और इसे कहां सप्लाई करना था। उन्होंने बताया कि चरस तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।