Follow Us:

हमीरपुर: 3 मकानों में एक साथ हुई चोरी, लाखों के ज़ेवरात और नकदी ले उड़े चोर

डेस्क |

हमीरपुर के नादौन के भूंपल क्षेत्र में चोरों ने रात को तीन घरों के ताले तोड़क़र लाखों के गहने और नकदी चोरी कर ली है। चोरी की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का महौल है। जानकारी के अनुसार चोरों ने बुधवार रात को भूंपल क्षेत्र के थुनियाल गांव के राजीव कुमार पुत्र रत्न चंद के घर के एक कमरे का ताला तोड़क़र कमरे से करीब एक लाख चालीस हजार की नकदी, सोने की चेन, टॉक्स, झुमके और अंगूठी आदि चोरी कर लिए हैं।

राजीव कुमार के अनुसार उनकी एक आरडी मैच्योर हुई थी जिसके पैसे मिले थे जो अभी घर में ही रखे थे। उन्होंने बताया कि परिजन साथ लगते कमरों में सोए थे और जिस कमरे से नकदी और गहने चोरी हुए हैं उस कमरे में कोई नहीं सोया था। इसके चलते चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया। उसी रात चोरों ने भूंपल क्षेत्र के ही गांव सुधियाल की माया देवी के मकान के ताले तोड़ कर करीब 50 हजार की नकदी,सोने की चेन, टॉक्स, झुमके और अंगूठी आदि चोरी कर लिए हैं।

तीसरा घटना सुधियाल गांव है। चोरों ने गांव की अनुराधा पत्नी पवन कुमार के भी नव निर्मित मकान के कमरे का ताला तोड़ कर कमरे से 6 हजार रूपये और चांदी के हार के सैट सहित अन्य सामान चोरी कर लिया है। इसका पता इन सभी को उस समय चला जब उन्होंने कमरों के ताले टूटे औऱ दरवाजे खुले देखे। समाज सेवी सुनील शर्मा ने बताया इन चोरी की घटनाओं से लोगो दहशत में हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि  इन तीनों चोरी की घटनाओं को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है जिसे पता था कि इन कमरों में रात को कोई नहीं सोया है।  इन चोरी की घटनाओं की पुष्टि एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि पुलिस ने चोरी की घटनाओं की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौका पर भेज कर छानबीन शुरू कर दी है।