Follow Us:

कुल्लू पुलिस को बड़ी कामयाबी, छापेमारी के दौरान चरस और लाखों की नकदी पकड़ी

गौरव |

कुल्लू पुलिस को एक नशे के कारोबार करने वाले को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने जिला मुख्यालय कुल्लू के ढालपुर में एक मकान में छापेमारी के दौरान चरस के साथ-साथ लाखों की नकदी और ऐसे दस्तावेज बरामद किए हैं जो व्यक्ति को निजी फायनांसर की तरफ इशारा करता है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री के नेतृत्व में थाना प्रभारी कुल्लू अशोक कुमार की टीम ने वेद राम के घर में छापेमारी की और चरस तथा नकदी बरामद की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस दौरान 280 ग्राम चरस औऱ 8 लाख 24 हजार, 125 रुपए की नकदी बरामद की है। इसके साथ ही 5 इलैक्ट्रॉनिक मशीनें जिससे चरस को तोला जाता था, 45 रोलिंग पेपर, 26 फिल्टर उच्च गुणवत्ता वाले, 3 छोटे हुक्के बरामद किए, जबकि 4 लाख के ऐसे आभूषण बरामद किए हैं जो कथित आरोपी के न होकर लोगों के हैं।

इसके अलावा बरामद किए हैं जिनके दस्तावेज अपने पास रखे हैं और वाहन किसी और के नाम के हैं। जिस व्यक्ति को पुलिस ने चरस और नकदी के साथ गिरफ्तार किया है उसके अलग अलग बैंकों के सेविंग खाते में 16 लाख रुपए, 12 लाख की एफडी, 4 लाख की एलआईसी के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई लोगों के साथ किए गए वित्तीय समझौते से संबंधित दस्तावेज भी बरामद किए हैं। कई ऐसे चैक भी बरामद किए हैं जो लोगों से लिए गए हैं और खाली चैकों पर उनके हस्ताक्षर ही किए हैं।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान मकान के एक कमरे में 8 लोगों को भी पकड़ा जो यहां चरस खरीदने आए थे और उनसे पूछताछ चल रही है।