Follow Us:

मंडी: बुजुर्ग की घर में मिली लाश, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को किया सूचित

बीरबल शर्मा |

कोरोना वायरस के खौफ के चलते कर्फ्यू के बीच थनेहड़ा मुहल्ला में एक व्यक्ति की कमरे में मौत की खबर है। मृतक का शव जब सड़ कर बदबू छोड़ऩे लगा तो पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पड़ोसियों को दी। शनिवार को मंडी के थनेड़ा मुहल्ला निवासी अमरनाथ घर पर मृतावस्था में पाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार अमरनाथ अपने घर में अकेला ही रहता था। पड़ोसियों के अनुसार अमरनाथ नामक यह व्यक्ति दमे का मरीज था। सूचना पुलिस को दी सूचना के अनुसार लोगों ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि अमरनाथ को उसका कोई दोस्त फोन कर रहा था। परंतु फोन न उठाने पर उसकी जानकारी हासिल करने के लिए कहा गया।  जब वे पता करने गए तो उन्हें उसके घर से बदबू आने लगी।

पुलिस ने मौका पर देखा कि एक बुजुर्ग आदमी अपने घर की उपरली मंजिल में मृतावस्था में पड़ा हुआ है। यह व्यक्ति जिस घर मे रहता था उसकी हालत काफी खराब थी और ऊपर जाने बाली सीढ़िय़ां टूटी होने की वजह से पुलिस को बाहर से अतिरिक्त सीढ़ी लानी पड़ी। तब कहीं जाकर अमरनाथ के शव को स्ट्रैचर के साथ बांध कर निकला गया। वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस को लेकर पुलिस दल ने भी पूरी एहतियात बरती। अमरनाथ की म़त्यु कोरोना की वजह से हुई हो ऐसा कुछ नहीं लग रहा था । परंतु  इस बात का पता तो पोस्टमार्टम के बाद ही लगेगा।

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति की तीन बेटीयां है तथा तीनों की शादियां पंजाब में की गई है। जबकि पत्नी की मौत बहुत पहले हो चुकी है। पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के असली कारण का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। घटना की पुष्टि एएसपी पुनीत रघु ने की है।