Follow Us:

सिरमौर: कर्फ्यू के बीच पांवटा साहिब में मर्डर!, शरीर में मिले घाव

नवनीत बत्ता |

पांवटा साहिब स्वास्थ्य एवं सिंचाई विभाग के बाहर एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। व्यक्ति के शरीर घाव मिले हैं जिससे प्रतीत होता है कि उसे चाकुओं से कुरेदा गया है। मिली जानकारी के अनुसार कथित सुधीर जल शक्ति विभाग के बाहर बीड़ी सिगरेट और नमकीन की फड़ी चला रहा था। सुबह इस व्यक्ति का शव इसकी फड़ी के भीतर पड़ा मिला जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस फिलहाल मामले की गहनता से जांच कर रही है।

ख़बर है कि यह व्यक्ति बिहार का रहने वाला था और यहां पर अवैध कब्जे की फड़ी लगाकर अवैध शराब भी बेचता था। इसके अलावा यह सुबह से ही शराब का सेवन कर लिया करता था। इसलिए यह भी संभव है कि अधिक शराब सेवन के कारण यहां शराब पीने वाले लोगों के साथ उसकी बहस हो गई हो और गुस्से में आकर किसी ने चाकुओं से गोद दिया हो। संभावना यह भी जताई जा रही है कि वार्ड नंबर 9 के अवैध शराब बेचने वालों से इसके तार जुड़े हो सकते हैं।

वहीं, इस बारे में थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम पहुंची है जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही बताया जा पाएगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई। हालांकि पहली नजर में यह मामला हत्या का नजर आ रहा है।