Follow Us:

ऊना: मैड़ी में अज्ञात गला-सड़ा शव, जांच में जुटी पुलिस

रविंद्र, ऊना |

मैड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति का पूरी तरह गला-सड़ा शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जबकि घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मैड़ी में सोमवार को स्थानीय लोगों ने एक स्थान से आ रही बदबू को नोटिस किया और उक्त स्थान को जांचा, जहां उन्होंने एक व्यक्ति का गला-सड़ा शव पड़ा हुआ देखा। उन्होंने फौरन मामले के संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। डीएसपी अंब मनोज कुमार जम्वाल ने मामले की पुष्टि की।

याद रहे कि मैड़ी में इसी माह ऐतिहासिक होला-मोहल्ला मेला होकर हटा है, जिसमें लाखों लोग मेले में पहुंचे हुए थे। इस दौरान कई लोगों के शव मेला क्षेत्र से पहले भी बरामद किए जा चुके हैं। जिनमें से कुछ ही पहचान हो चुकी है, जबकि कई लाशें अभी भी पुलिस के लिए अनबुझी पहेली बनी हुई हैं।

हमीरपुर में दीवार गिरने से व्यक्ति की मौत

बड़सर के तजयार गांव में एक व्यक्ति के दीवार के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छौंकी राम की रसोई घर की दीवार अचानक गिर गई जिस कारण उसका भतीजा जोकि दीवार के पास से जा रहा था। उस पर दीवार गिर गई जिससे 42 वर्षीय जसवंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई आवाज सुनकर लोगों ने दीवार के नीचे से जसवंत सिंह को निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।