Follow Us:

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अधिकारी का रिश्वत लेने वाला वीडियो

रविंदर |

ऊना में अधिकारी बिना पैसे के श़ायद काम नहीं करते। फिलहाल एक वीडियो वायरल को देखकर तो यही कहा जा सकता है। जी हां, काम करवाने की एवज पर जिला के एक अधिकारी का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा। वीडियो मे अधिकारी एक एजेंट द्वारा पेसों का लेनदेन करता दिख रहा है।

वीडियो करीब एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है। मामले को लेकर अभी तक भले ही शिकायत विजिलेंस के पास नहीं पहुंची है, लेकिन वीडियो जरूर पहुंच गई है। वीरवार दोपहर बाद वायरल हुई विडियो के अलग-अलग पांच क्लिपों में से चार में अधिकारी अपने कार्यालय में पैसे लेता दिखाई दे रहा है। जबकि पांचवे वीडियो में उक्त अधिकारी एक एजेंट को पैसे दे रहा है। लेकिन जानकारों की मानों तो विभाग में तैनात अधिकारी किसी प्रकार की राशि का लेनदेन नहीं कर सकता।

इस विभाग में पैसों का लेनदेन करने के लिए अलग से एक काऊंटर और अलग कर्मी तैनात किया गया है, जो दिन भर आने वाले पैसों की लेन देन करता है। मामला विजिलेंस के पास पहुंच गया है, ऐसे में अधिकारी कितने पैसों और कब से लेनदेन कर रहा है, इस सभी की जांच विजिलेंस विभाग ही करेगा। एएसपी विजिलेंस सागर चंद्र ने कहा कि अभी इस मामले में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह का विडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। विजिलेंस के पास कोई शिकायत आएगी, तो इसकी जांच की जाएगी। साथ ही विडियो की भी जांच की जाएगी।