Follow Us:

हिमाचल: पतलीकूहल में 22 ग्राम चिट्टे के साथ कार सवार तीन युवक गिरफ्तार

पी.चंद |

नशा तस्करों के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस ने 3 युवकों को 22 ग्राम चिट्टा के साथ पकड़ने में सफलता पाई है। चिट्टा के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान पवन कुमार (36) पुत्र राज कुमान निवासी कच्चा दोसांझ रोड निवासी मोगा पंजाब, राजू सिंह (30) पुत्र रमेश सिंह निवासी चंडीगढ़ और फिरोज खान (27) पुत्र मुरसलीन खान निवासी चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की टीम ने पतलीकूहल के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान पुलिस ने गाड़ी नंबर सीएच 01 बीडी 3923 को चेकिंग के लिए रोका। गाड़ी में तीन युवक सवार थे। तीनों युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। इसपर पुलिस को उनपर शक हुआ और पुलिस ने उनकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 22 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपियों से ये पता लगाने के प्रयास कर रही है कि वह यह चिट्टे की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था।