Follow Us:

हिमाचल: बेटे के साथ घर से मायके के लिए निकली महिला रहस्यमय ढंग से लापता

|

मंडी जिला की बल्ह घाटी की कैहड़ पंचायत के गावं च्वाड़ी की विवाहिता रक्षा जो अपने 11 साल के बेटे के साथ 12 जनवरी को अपने घर से मायके जाने के लिए निकली थी न तो मायके पहुंची और न घर ही वापस आई। उसके पति ने स्वयं इन दोनों को बस लेने के लिए नलसर चौक पर छोड़ा था। लोगों के अनुसार वह अपने बेटे के साथ बस में बैठ भी गई थी मगर महज 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित सुंदरनगर में अपने मायके में उसके नहीं पहुंचने से खलबली मच गई।

महिला के देवर बालक राम ने बल्ह थाना पुलिस में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसकी भाभी का मायका सुंदरनगर में है। वह 12 जनवरी को मायके जाने के लिए अपने 11 साल के बेटे के साथ निकली और उसके पति संजू ने उसे नलसर चौक तक छोड़ा ताकि वहां से सीधी बस उसे मिल सके। रात को जब उसने फोन किया कि रक्षा का कोई संदेश नहीं आया वह ठीक तो पहुंच गई है तो वहां से पता चला कि वह तो मायके आई ही नहीं। इस पर उन्होंने उसे अपने सभी परिचितों के यहां पर फोन करके पता किया और लगातार तीन दिनों से उसे तलाश भी कर रहे हैं मगर उसका आज तक कहीं पता नहीं चला।

बल्ह थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। यह शिकायत शुक्रवार को दर्ज करवाई गई है और इसमें गुहार लगाई गई है कि रक्षा और उसके बेटे की तलाश की जाए। इस तरह से मां बेटे का लापता हो जाना पूरे क्षेत्र में हैरानी का कारण बना हुआ है। बल्ह थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके इसकी छानबीन शुरू कर दी है। मामले की गहनता के साथ जांच की जाएगी।