Follow Us:

ऊना: तालाब में तैरता मिला युवक का शव, 2 दिन से था लापता

डेस्क |

जिला मुख्यालय ऊना के टक्का रोड स्थित गुरुद्वारा शहीद सिंह के समीप प्राचीन तालाब में बुधवार सुबह एक युवक शव तैरता हुआ दिखाई दिया. स्थानीय लोगों ने फौरन इस घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया. पुलिस अभी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर ही रही थी और इसी दौरान जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव कोटला खुर्द से एक पुरुष और एक युवती मृतक की शिनाख्त के लिए पहुंचे. उन्होंने मृतक की पहचान 23 साल के अमरजीत के रूप में की. बताया जा रहा है कि 23 साल का अमरजीत 2 दिन पहले से ही लापता था.

मृतक के चाचा ने बताया कि अमरजीत के परिवार में उसके अलावा उसके पिता उसकी छोटी बहन है. अमरजीत के पिता लकवा ग्रस्त होने के चलते पहले ही चलने फिरने में असमर्थ हैं,उसकी माता की पहले ही मौत हो चुकी है. अमरजीत ही दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

वहीं, एएसपी धीमान ने बताया कि ऊना शहर के तालाब में एक शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौका पर पहुंच शव को तालाब से बाहर निकाला और पिछले कल से गुमशुदा चल रहे एक युवक के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया.  उन्होंने  बताया कि तालाब में जो शव मिला है उसकी पहचान अमरजीत निवासी कोटला खुर्द के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा है. वहीं, घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.