Follow Us:

“टौणी देवी में करीब चार लाख रूपए के गहने चोरी”

Jasbir kumar |

टौणी देवी पुलिस चौकी के तहत टौणी देवी के एक घर में चोरों ने लाखों रूपए की चोरी को दिया अंजाम. इस घटना में चोरों ने करीब चार लाख रूपए के गहने चोरी किए.
वहीं, पीड़ित परिवार ने इस बारे टौणी देवी पुलिस चौकी में शिकायत दी. तेज प्रकाश चौहान ने टौणी देवी पुलिस चौकी में शिकायत दी है कि उनके घर से करीब चार लाख रूपए गहने चोरी हुए है.
घटना के समय घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. सभी लोग हमीरपुर में अपने बीमार रिश्तेदार को देखने गया हुआ था. जब बापिस घर आए तो घर का सारा सामान भी इधर-उधर पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी .
वहीं, पुलिस की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
भोरंज उपमंडल भोरंज के तहत तरक्वाड़ी में शातिर एक घर में घुसकर पांच लाख रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर गए. घटना के समय घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. पीड़ित परिवार ने इस बारे में भोरंज थाना में शिकायत दी है.
तरक्वाड़ी निवासी राकेश कुमार पुत्र जगरनाथ गांव तरक्वाड़ी (गारी) ने भोरंज पुलिस थाने में शिकायत की है कि उसके घर में करीब पांच लाख के जेवरात और सात हजार की चोरी हो गई. घटना के समय वह और उनका परिवार चंडीगढ़ में था. घटना की जानकारी पड़ोसियों से टेलीफोन से प्राप्त हुई थी.
जब घर जाकर देखा था तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और अलमारी खुली हुई थी और अंदर रखा सभी कीमती सामान चोरी हो गया. गांव में कुछ दिन पहले भी चोरी की घटना हो चुकी है. लेकिन, रिपोर्ट नहीं होने के कारण एक और घटना क्षेत्र में हो गई. वहीं, एसएचओ सूरम सिंह ने कहा कि शिकायत मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.