Follow Us:

नगरोटा में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, उप-प्रधान के बेटे को पीटा

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल चुनावों के परिणाम आने के बाद बीजेपी नेताओं के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी बढ़ने लगी है। पहले जहां बद्दी, नालागढ़ आदी इलाकों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बदमाशी दिखाई, वहीं अब कांगड़ा के नगरोटा इलाके में एक युवक की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर धुनाई कर दी है। जानकारी के मुताबिक, बदमाश युवकों ने पीड़ित की टांग तोड़ डाली है और वे अब अस्पताल में भर्ती है।

पीड़ित के पिता की मानें तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने युवक की घर में घुसकर धुनाई की है और उसे उठाकर सड़क पर फैंक दिया है। जब घरवाले उठे तो उन्होंने बदमाश युवक को पकड़ना चाहा, लेकिन वे किसी तरह भाग निकले, जबकि उनकी जैकेट्स आदी उनके हाथ आ गई। पिता का कहना है कि वे अंबाड़ी इलाके के प्रधान हैं और जिन युवकों ने उनके बेटे को मारा है वे वहीं के रहने वाले हैं।

यही नहीं, पिता ने पुलिस प्रशासन भी सवाल उठाए हैं और कहा कि देर रात पुलिस को जब फोन किया गया तो पुलिस ने कहा कि हम व्यस्त हैं, नहीं आ सकते। अपना पदभार बताने पर भी पुलिस ने कहा कि चाहे कोई उप-प्रधान हो या विधायक हमें कोई लेना देना नहीं, हम नहीं आ सकते। साथ ही पिता ने ये भी कहा कि हार-जीत का सिलसिला चला रहता है, लेकिन एक ही गांव में रहकर ऐसा करना माहौल को बिगाड़ने जैसा है।