Follow Us:

नजरें ढूंढ रही थी अपनों को, तभी सामने आ गिरी लाश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी के कोटरोपी में हुए खौफनाक हादसे में एक के बाद एक दिल दहला देने वाले मंज़र सामने आ रहे हैं। इनमें से ऐसा ही रौंगटे खड़ा कर देने वाली मंज़र तब दिखा जब एक युवक उस मलबे में अपनों को ढूंढ रहा था और उसे कहीं न कहीं उम्मीद थी कि उसके अपने जिंदा होंगे। काफी देर देखने के बाद देखने के बाद वह थक हार कर बैठ गया। तभी अचानक उसके एकदम पास आकर एक लाश गिरी, जो उसके उन्हीं अपनों में से किसी एक की थी, जिन्हें वह ढूंढने की कोशिश कर रहा था। 

युवक की हालत ऐसी थी कि वह कुछ समझ नहीं पा रहा था। लाश को देखते ही नाबालिग के आंसू छलक गए और उसने जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया। पुलिस वाले और वहां मौजूद लोगों ने उसे संभाला और हौसला दिया। दरअसल यह युवक अपने परिजनों को बस में बिठाकर आया था। जब उसे घटना का पता चला तो वह घटनास्थल पर पहुंच गया।

युवक हादसे वाली जगह अपनों की तलाश कर रहा था, तो इस दौरान रेस्क्यू टीम की खुदाई में मलबे से उछलकर एक शव उसके सामने आ गिरा। अचानक ऐसे अपने रिश्तेदार की लाश देखकर युवक डर कर बुरी तरह से घबरा गया और उसने रोना शुरू कर दिया। वहां हर तरफ पीड़ितों के परिजनों रोते हुए दिख रहे हैं।  

हादसे वाली जगह पर कुछ ऐसे ही खौफनाक मंज़र नज़र आ रहे हैं, जो शायद भुलाने से भी न भूलें, बस दिल पसीज उठे और आंखें नम कर जाएं।