Follow Us:

पति ने ही मौत के घाट उतारा था पत्नी को, पुलिस से बचने के लिए भालू के हमले का किया ड्रामा

पी. चंद |

शिमला के सराहन में शातिर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था। खुद को भी उसने जख्मी कर लिया था और पुलिस के समक्ष झूठी कहानी गढ़ कर कहा कि जंगल से लौटते वक्त भालू ने दोनों पर हमला कर दिया था, जिसमे उसकी पत्नी की मौत हो गई।

लेकिन कहते है कि सच सामने आ ही जाता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या का खुलासा हुआ है। इसमें सामने आया है कि महिला की मौत जंगली जानवर के काटने से नहीं हुई है और न ही शव पर जानवर के खरोंच के निशान मिले। तेजधार हथियार के वार से महिला को मौत के घाट उतारा गया है। यह मामला शिमला जिले के रामपुर उपमंडल के झाकड़ी के अंतर्गत बठाड़ इलाके का है।

बीते बुधवार की शाम नेपाली मूल की दम्पति लकड़ी लेकर जंगल से घर लौट रही थी। इसी बीच 21 साल की विवाहिता जय कुमारी की मौत हो गई थी। जबकि 24 साल के उसके पति हरकु राम की पीठ पर भी हल्की चोटें थीं। अपने बयान में उसने पुलिस को बताया कि रास्ते मे भालू ने दोनों पर हमला कर दिया था, जिसमे उसकी पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर इसका पोस्टमार्टम करवाया और पूरे मामले का खुलासा हुआ।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले से ही राडार पर था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।