Follow Us:

मां बज्रेश्वरी देवी के मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं का टैंपो खाई में गिरा, 2 की मौत

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा बज्रेश्वरी देवी के लिए आ रहे श्रद्धालुओं से भरा टैंपो हादसे का शिकार हो गया है। हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दर्जनों लोगों के घायल होने की ख़बर है। ये हादसा देहरा के तहत पड़ते डाडासीबा के दुरगाईं इलाके में शनिवार शाम को पेश में आया है। ये सभी श्रद्धालू पंजाब के अमृतसर से आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, जब टेंपो कोटला बेहड़ के पास दुरगाईं पहुंचा तो चढ़ाई चढ़ते समय अचानक बैक हो गया। इस दौरान चालक टेंपो से नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। इस बाबत जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और इस बारे में पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने निजी गाडिय़ों और एंबुलेंस से घायलों को सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के बाद एक श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि एक जख्मी महिला ए सुपबह सवेरे टांडा में दम तोड़ दिया।

डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी राजेश त्रिवेदी टीम ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गुरप्रताप सिंह पुत्र सेठी निवासी अमृतसर की मौत हो गई थी। एक अन्य महिला हरप्रीत कौर ने भी जख्मों का ताव न सह पाने के कारण रविवार सुबह प्राण त्याग दिए। जबकि 17 अन्य घायलों को अभी उपचार दिया जा रहा है। घायलों को सिविल अस्पताल डाडासीबा में भर्ती करवाया है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।