Follow Us:

इंदौरा: नशे के गढ़ छन्नी में पुलिस की छेपेमारी, मौके पर नष्ट की करोड़ों मिलीलीटर अवैध शराब

मनोज धीमान |

एसपी विमुक्त रंजन के दिशानिर्देश के अनुसार नशे के खिलाफ चलाए गया अभियान के तहत वीरवार सुबह डीएसपी साहिल आरोड़ा इंदौरा थाना प्रभारी सुरेन्द्र धीमान एवं डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने 100 पुलिस बल के साथ छन्नी में बड़ी कार्रवाई की है । यह कार्रवाई नूरपुर के डीएसपी डा. साहिल आरोड़ा के नेतृत्व में अमल में लाई गई । इस दबिश के दौरान पुलिस ने चिट्टा तस्करों एवं शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब व चलती हुई, 4 भटिटयों एवं एक चालु भट्टी पकड़ी । इस कार्रवाई में पुलिस ने करोड़ों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया । इस दौरान पुलिस ने सुखदेव उर्फ सीखा पुत्र रतन चंद निवासी छन्नी के खिलाफ अवैध शराब का पर्चा दाखिल किया है।

बता दें कि चिट्टे का गढ़ माने जाने बाला गांव छन्नी में गुप्त सुचना के आधार पर एक गुप्त लिस्ट बनाकर चिट्टा तस्करो के घरों से तलाशी ली गई। लेकिन पुलिस को तलाशी के दौरान चिट्टा तस्करो के घरों से कुछ भी हासिल नहीं हुआ। चिट्टा तस्करों को पुलिस के द्वारा होने वाली छापेमारी की पहले से ही भनक थी जिससे चिट्टा तस्कर मौके से फरार हो गए।

डीएसपी ने गांव के पढ़े लिखे नौजवानों साथ मीटिंग करके उनको चिट्टा तस्करों के खिलाफ गुप्त सूचना देकर उनको पकड़ने में मदद करने की अपील की है। उन्होने कहा कि जो लोग यहां पर चिट्टा पीने आते हैं उनको पकड़कर पुलिस के हवाले करें। नौजवानों ने साहिल अरोड़ा को आश्वासन दिलाया आने वाले समय में हम पुलिस का साथ देकर चिट्टे के नशे के तस्करों को इस गांव से खदेड़ डालेंगे।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नशे के गढ़ सीमांत गांव छन्नी में चिट्टा के तस्कर एवं भारी मात्रा में अवैध शराब भेजने बालों की सूचना मिली थी। उन्होंन बताया कि लाखों मिली लीटर अवैध कच्ची शराब के जखीरे को नष्ट कर दिया गया । पुलिस की इस कार्रवाई से नशा माफिया को लाखों रुपेय का नुकसान हुआ है| एसएसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस नशा माफिया पर नजर रखे हुए है और भविष्य में यह कार्रवाई जारी रहेगी।