Follow Us:

सुजानपुरः आईटीआई के छात्र ने लगाया प्रिंसिपल पर मारपीट का आरोप

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

सुजानपुर में आईटीआई के छात्र ने प्रिंसिपल पर गलत तरीके से मारपीट करने का आरोप लगाया है। हमीरपुर थाने में इस सारे मामले को लेकर एफआईआर दर्ज़ करवाई गई है और इसके साथ ही रात को उसका मेडिकल भी हुआ है पुलिस ने भी मामला हमीरपुर थाने में एफआईआर दर्ज़ करके सुजानपुर थाने के लिए स्थानांतरित कर दिया है। क्योंकि सुजानपुर से संबंधित यह सारा मामला है।

जानकारी अनुसीर छात्र ने बताया की प्रिंसिपल उसे बंद कमरे में ले गया और उसके कपड़े खुलवा कर बेल्ट से मारपीट की। बताया गया की छात्र ने जो प्रेकटिकल नोट्स सारे जमा होने थे वह सभी समय पर जमा हो गए थे। लेकिन फिर भी प्रिंसिपल ने उसकी पिटाई की यह समझ से परे है और अब छात्र मारपीट के डर से आईटीआई में पढ़ाई नहीं करना चाहता है औऱ उसने प्रिंसिपल पर आरोप लगाए कि इससे पहले भी वह कई छात्रो से इस तरह की मारपीट कर चुका है।

इस पर छात्र के माता-पिता ने पुलिस में मामला दर्ज़ कराके अगली जांच रिपोर्ट शयामपुर थाने भेज दी है। छात्र की पहचान रोहित राणा पुत्र तिलकराज निवासी सुजानपुर के रुप में हुई है। पिता ने अरोप लगाया है कि आज वह इस सारे मामले को सुजानपुर आईटीआई  प्रंबधन से मिलेंगे और उनके बेटे को किस लिए इतनी बुरी तरह से मारा पीटा गया है। इस बारे में उन्हें आईटीआई प्रबंधन से जानकारी चाहिए फिलहाल रोहित राणा को अभी सुबह एक्सरे करवाने के लिए उसके पिता अस्पताल ले गए है।