Follow Us:

कांगड़ा: निजी अस्पताल के 3 नशेड़ी डॉक्टरों ने 2 प्रवासी बाइक सवार कुचले, दोनों की हालत गंभीर

मृत्युंजय पुरी |

भगवान का दूसरा अवतार माने जाने वाले ही अगर दूसरों की जान पर भारी पड़ने लगे तो आम लोग क्या करेंगे। ऐसा ही एक मामला थाना डमटाल के अंतर्गत आते हिल टॉप मंदिर के पास घटित हुआ है। जहां पठानकोट स्थित एक निजी अस्पताल के तीन डॉक्टर और एक स्टाफ मेम्बर ने नशे में धुत्त होकर गाड़ी से दो प्रवासी बाइकसवारों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों प्रवासी युवक घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए पठानकोट के उसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार निजी अस्पताल के डॉक्टर नशे में धुत्त होकर स्विफट गाड़ी में सवार थे। उनका पहले से ही कार पर नियंत्रण नहीं था। इस दौरान उन्होंने सामने से आती बाइक को टक्कर मार दी और बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए। घटना की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस प्रभारी कुलभूषण अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इंदौरा अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पठानकोट के उसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां यह डॉक्टर सेवाएं देते हैं। 

मामले की पुष्टि करते हुए ट्रैफिक प्रभारी कुलभूषण गुलेरिया ने बताया कि आरोपियों का इन्दौरा अस्पताल में मेडिकल कराया गया है जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। आरोपियों में तीन डॉक्टर और एक स्टाफ कर्मचारी है जिसमें डॉ शाम सिंह ठाकुर (35) धार कलां पठानकोट, डॉ गुरजंत सिंह (22) अजनाला अमृतसर, रवनीत सिंह (29) अमबेडकर नगर पठानकोट और स्टाफ कर्मचारी विक्रम सिंह गांव भलेता नूरपुर शामिल है । फिलहाल आरोपियों पर आईपीसी की 279/337 ए की धारा के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।