Follow Us:

कांगड़ा: चिट्टे और नशीले कैप्सूलों सहित 3 युवक और 1 युवती गिरफ्तार, 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे

मृत्युंजय पूरी |

पुलिस थाना डमटाल के तहत गांव भद्रोया में पुलि ने 3 यवकों और 1 युवती को चिट्टे और नशीले कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है। चिट्टे के साथ पकड़े गए युवकों की पहचान सिद्धांत ठाकुर निवासी मन्देच शाहपुर, अभिशांत निवासी द्रमन, रजत कुमार निवासी गांव परेही शाहपुर और लड़की की पहचान समृद्वि बेदी (23) निवासी गांव चेतडु के रूप में हुई है। आरोपी युवती आईएएस की तैयारी कर रही थी और अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ अधिनिय के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों को इंदौरा कोर्ट में पेश किया गया जहां से इन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया बताया की बीती शाम को वह अपनी टीम के साथ रूटीन गश्त पर थे । इस दौरान उन्होंने एक मंडी नंबर की कार को रूकने का इशारा किया। इस पर कार चालक घबराहट में कार को भगाने लगा। पुलिस ने उनका पीछा करते हुए थोड़ी दूरी पर उन्हें दबौच लिया। पुलिस द्वारा जब उनकी कार की तलाशी ली गई तो कार कै डैश बोर्ड से 8.38 ग्राम चिट्टा और 1102 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने मौके पर ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नुरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने 4 आरोपी नशे के साथ पकड़े गए हैं। इनमें तीन युवक और एक युवती शामिल है। चारों की आरोपी अच्छे परिवारों से संबंध रखते हैं। नशे के साथ पकड़ी गई युवती सिविल इंजीनियरिंग कर चुकी है और अभी चंडीगढ़ में आईएएस की तैयारी कर रही है।