Follow Us:

कांगड़ा: राह चलते युवक के ऊपर पलटा कोल्ड ड्रिंक से लदा ट्रक, मौके पर मौत

डेस्क |

पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत ठानपुरी में बंडेर पुल के पास कोल्ड ड्रिंक से भरा एक ट्रक सड़क किनारे पलट गया। हादसे में राह चलते एक युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान संजय कुमार (32) पुत्र बीर सिंह निवासी गांव बंडी धर्मशाला के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबर ठानपुरी में बंडेर पुल के पास कोल्ड ड्रिंक से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रक ने सकड़ किनारे पैदल चल रहे एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के नीचे दबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा।

बताया जा रहा है कि युवक ठानपुरी में ही एक निजी होटल में काम करता था। उसके साथ काम करने वालों ने बताया कि संजय सुबह बाल कटवाने की बात कहकर निकला था। लेकिन इस दौरान वे ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रशासन की तरफ से प्रभावित परिवार को 10 हजार रुपये की फौरी रहात प्रदान की है।