Follow Us:

कांगड़ा: फतेहपुर के तलाड़ा में चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कांगड़ा: फतेहपुर के तहत आते तलाड़ा में एक हत्या की वारदात सामने आई है. यहां गुरुवार देर रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान ओंकार सिंह उर्फ सोनी के तौर पर हुई है…

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा: फतेहपुर के तहत आते तलाड़ा में एक हत्या की वारदात सामने आई है. यहां गुरुवार देर रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान ओंकार सिंह उर्फ सोनी के तौर पर हुई है. मृतक एक गरीब परिवार से संबंधित है और दिहाड़ी लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

घटना की पुष्टि करते हुए एएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बाताया कि बीती रात चंद्र कुमार पुत्र हरनाम सिंह गांव गारन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह तलाड़ा गांव में मछली और अंडे फ्राई की दुकान करता है। पिछले कल देर रात मिंटू, रघु, ओंकार उर्फ सोनी और प्रताप नामक 4 लोग मेरी दुकान पर आए और अंडे फ्राई करने के लिए कहा। मैंने उनको अंडे फ्राई करके दिए और वह अपने साथ लाई शराब को वहां पर पीने लगे। उसी समय कुलबीर सिंह उर्फ फौजी सपुत्र प्रेम सिंह गांव धनेटी चरौडिया (फतेहपुर) वहां पर आया और ओंकार सिंह उर्फ सोनी को गालियां देने लगा।

इस दौरान उनके बीच बहसबाजी शुरू हो गई और कुलवीर सिंह उर्फ फौजी ने अपनी जेब से एक चाकू निकाला और ओंकार सिंह उर्फ सोनी के पेट में घुसा दिया। जिससे ओंकार सिंह जमीन पर गिर पड़ा और उसके शरीर से खून बहने लगा। वहीं, कुलदीप सिंह उर्फ फौजी चाकू मारने के बाद वहां से भाग गया। इसके बाद सभी ने मिलकर घायल ओंकार सिंह को सूर्य अस्पताल राजा का तालाब पहुंचाया जहां पर कुछ देरी के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस थाना नूरपुर में कुलबीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मुकदमा धारा 302 भारतीय दंड संहिता के तहत दर्ज किया गया है। आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है।