Follow Us:

कांगड़ा: लैब में बुलाकर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था टीचर, हंगामें के बाद मामला दर्ज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा के नूरपुर में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मामला नूरपुर के गंगथ के सरकारी स्कूल का है। जहां स्कूल की छात्राओं ने फिजिक्स के टीचर पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए गए हैं। इसको लेकर बुधवार को स्कूल में जमकर हंगामा हुआ और स्कूल के सभी छात्र धरने पर बैठ गए । हंगामे के बाद गंगथ पुलिस चौकी की टीम ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपों के बाद शिक्षक को दौरा भी पड़ा है और उसे नूरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपित टीचर करीब तीन महीने से छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। और अब हिम्‍मत जुटाकर छात्राओं और वि‍द्यार्थियों स्‍कूल परिसर में अध्‍यापक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक लैब में बुलाकर किस और हग करने का दबाव डालता है और एसेसमेंट के ज्‍यादा नंबर लगाने की बात करता था।

वहीं, शिक्षा विभाग के उपनिदेशक ने सारे मामले पर संज्ञान लिया है और उनकी और से गठित टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। आरोपी शिक्षक को सस्पेंड करने की मांग की गई है। डीएसपी साहिल अरोड़ा मौके पर पहुंचे हैं और छात्राओं के बयान दर्ज कर रहे हैं।