Follow Us:

कांगड़ा: घर से काम पर निकले युवक का शव शाह नहर से बरामद

मनोज धीमान |

संसारपुर टैरेस में काम पर गए युवक की लाश शुक्रवार को शाह नहर से बरामद की गई है। गुरुवार को युवक के कपड़े शाहनहर के किनारे मिलने के बाद शुक्रवार सुबह युवक की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया। इसी दौरान शाहनहर बैराज (गेटों को ) बंद कर पानी को भी बंद किया गया और फिर शव का तलाश की गई। कुछ देर बाद युवक का शव नहर से बरामद किया गया।

गौरतलब है कि पुलिस चौकी रे के तहत पंचायत पोलियां के वार्ड पांच का‌ निवासी संजीव कुमार पुत्र हरबंस लाल गुरुवार को संसारपुर टैरेस में कंपनी में काम करने के लिए घर से तो निकला पर शाम को घर वापस नहीं पहुंचा। उसके कपडे़, मोबाइल कुछ युवकों को शाहनहर के पास मिले। युवकों ने इसकी सूचना स्थानीय पंचायत स्थाना के प्रधान पवन कालिया को दी और उन्होंने इसकी जानकारी संजीव कुमार के परिजनों व पुलिस को दी। वहां पर पडे़ कपड़ों व मोबाइल आदि पहचान की, लेकिन वहां पर संजीव कुमार का कोई अता पता नहीं चल सका। संजीव कुमार के पुलिस व स्थानीय पंचायत के सहयोग से काफी तलाश की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया।

शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने शव की तलाश के लिए शाहनहर बैराज (गेटों को ) बंद कर पानी को भी बंद किया गया। काफी तलाश करने पर युवका का शव बरामद किया गया। छेरिंग गोनबो की अगुआई में एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला। फतेहपुर प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को दस हजार रुपए की राहत दी गई है। पुलिस के अनुसार युवक कपड़े उतार कर नहर में नहाने उतरा पर पानी छोड़े जाने के चलते वह बह गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। वही रें चौंकी के प्रभारी  नरेश कुमार शर्मा ने बताया की शब को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है युबक नहाने उतरा था मगर पानी के तेज बहाब से पानी मे डुब गया ।