Follow Us:

कांगड़ा: 26 जनवरी को लापता हुए 2 नाबालिग बच्चों में से एक का शव मिला

नवनीत बत्ता |

26 जनवरी को पुलिस थाना फतेहपुर की पंचायत ठेहड़ के गांव गंडीरी के दो नाबालिग बच्चे अचानक लापता हो गए थे। जिनकी तलाश में फतेहपुर पुलिस की टीम के साथ साथ बाहर से आई टीमें भी जुटी रहीं । लेकिन चार दिन तक उनकी कोई खबर न लगी।

आखिरकार 30 जनवरी को दोपहर बाद एक गद्दी समुदाय के व्यक्ति ने पुलिस थाना इंदौरा के तहत पड़ती पंचायत गदराना के गांव कनैट के समीपवर्ती जंगल में एक व्यक्ति का शव देखा। जिसकी जानकारी इंदौरा थाना दी गई। आखिर लम्बी पैदल दूरी तय कर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने पर पता चला शव गत 26 जनवरी से लापता 11 वर्षीय रमन स्पुत्र रमेश का है। जिसकी पहचान उसके परिजनों ने की।

बताया जा रहा शव के समीप दो जोड़े जूतों के पड़े थे वहीं जो उन लापता बच्चों के पास दराटी और मोबाइल था वो भी थोड़ी दूरी पर मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है दूसरे लापता बच्चे ने ही इसकी हत्या की हो। हो कुछ भी लेकिन पुलिस की टीम दूसरे लापता बच्चे की तलाश में जुट गई है। जिला पुलिस प्रमुख विमुक्त रंजन ने जानकारी देते बताया लापता दो बच्चों में से एक का शव बरामद हुआ है दूसरे लापता बच्चे की तलाश जारी है।