Follow Us:

कुल्लू: 3 किलो चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एसआईयू टीम ने 3 किलो चरस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है..

डेस्क |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एसआईयू टीम ने 3 किलो चरस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान बालकृष्ण निवासी छबोली तहसील आनी कुल्लू और श्याम सिंह निवासी टिप्पर तहसील आनी कुल्लू के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम गश्त पर थी । इस दौरान जब टीम पटारना पुल के पास पहुंची सड़क किनारे पुल के पास खड़े दो लोगों में से एक ने लिफ्ट मांगने का इशारा किया। गाड़ी रूकने पर जब लिफ्ट मांगने वाला व्यक्ति नजदीक आया तो गाड़ी में पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा। इस पर पुलिस को उनपर शक हुआ और पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

पुलिस ने जब उनके हाथ में लिए बैग की तलाशी ली तो उसमें से 3 किलो 32 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।