Follow Us:

कुल्लू: भूतनाथ पुल के पास नदी में तैरता मिला 80 साल की बुजुर्ग महिला का शव

पी.चंद |

कुल्लू जिला के भूतनाथ पुल के पास एक बुजुर्ग महिला का शव नदी में तैरता हुआ पाया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से शव को नदी से बाहर निकाला। मृतक महिला की पहचान देव दासी (80) पुत्री शिव चंद निवासी गांव देवघार न्यूली तहसील सदर कुल्लू के तौर पर हुई है। महिला के सिर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटान के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हे फोन पर सूचना मिली की भूतनाथ पुल के पास नदी में कोई शव तैर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से शव को नदी से बाहर निकाला। ये शव बुजुर्ग महिला का था और उसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने जब महिला के संबंध में आसपास लोगों से पूछताछ की तो उन्हें बुजुर्म महिला के परिवार के संबंध में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को पूछताछ के लिए बुलाया। मृतक महिला के भाई नाराणय दास ने बताया कि उसकी बहन देवदासी की शादी नहीं हुई थी और वह उनके साथ ही रहती थी।

मृतक महिला के भाई ने बताया कि हर रोज की तरह आज सुब 6 बजे भी वह घर से घूमने के लिए निकली थी। लेकिन काफी देर बाद भी जब वे घर नहीं पहुंची तो उन्होंने अपने स्तर पर इसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस द्वारा वाट्सऐप पर लोगों द्वारा भेजे गए मैसेज मिला और उसे देखकर कुल्लू पहुंचे। नारायण दास ने बताया कि देवदासी मानसिक तौर पर काफी दिनों से परेशान रह रही थी। उन्होंने कहा कि देवदासी की मौत नदी में पांव फिसलकर गिरने या डूबने से हुई है।