Follow Us:

कुल्लू: गुलाबा के पास तेल टैंकर में लगी आग, लाखों का नुकसान

हिमाचल: कुल्लू जिला के गुलाबा में सोमवार सबुह एक तेल टैंकर में आग लग गई. गनीमत रही की चालक और परिचाल समय रहते टैंकर से बाहर निकल गए जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया….

पी.चंद |

हिमाचल: कुल्लू जिला के गुलाबा में सोमवार सबुह एक तेल टैंकर में आग लग गई. गनीमत रही की चालक और परिचाल समय रहते टैंकर से बाहर निकल गए जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने से टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

जानकारी के अनुसार पंजाब नंबर का (PB-11BU9496) एक तेल टैंकर एलडीओ (ब्लैक ऑयल) लेकर मनाली से लेह की तरफ जा रहा था. इसी बीच गुलाबा बैरियर से तीन किलोमीटर पहले टैंकर में अचानक से आग लग गई. देखते ही देखते आग इतनी भयानक हो गई की पूरे टैंकर को आग अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत रही की चालक और परिचालक समय रहते नीचे उतर आए नहीं तो एक बड़ा हादसा हो जाता.

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना फायर विभाग को दी. सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लेकिन आग लगने से टैंकर का आगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. टैंकर चालक के मुताबिक इस घटना में करीब 4 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.